देश की दिन पर दिन बिगड़ती हुई अर्थव्यवस्था को ध्यान में रखते हुए इस पार्टी का गठन हुआ है

आप सभी देशवासियों का हार्दिक स्वागत है पार्टी में सदस्यता अभियान शुरू हो गया है

मुद्दा:

तेजी से बढ़ रही महंगाई बेरोजगारी, भ्रष्टाचार बहन बेटियो दलितों अल्पसंख्यकों पर अत्याचार जैसी गंभीर समस्याओं को जड़ से खत्म करने के लिए आप सब एकजुट होकर सहयोग करें ।

झूठे सहारे में निराश होकर परेशानी से जूझ रही जनता का ज्यादातर मिसयूज ही हुआ है, बड़े-बड़े वादे तो सब ने किए लेकिन सही से निभाया किसी ने भी नहीं ।

नाम तो एक 135 करोड़ जनता का लिया गया था, लेकिन फायदा पहुंचाया गया ज्यादातर केवल बड़े पेट के बड़े उद्योगपतियों को ।

साथ तो पूरे 135 करोड़ जनता ने दिया था, फिर भेदभाव क्यों हुआ देश की जनता को भोली-भाली गाय मत समझो दूध निकाल लिया और छोड़ दिया ।

यह बिल्कुल बर्दाश्त नहीं ऐसा अब हम होने नहीं देंगे जो जनता के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो ।

देश की जनता के लिए फिल्म नायक में एक दिन के लिए बने सीएम ने जो जनता के लिए काम किया था, हमेशा वैसा ही काम करने के उद्देश्य से ही पार्टी बनी है ।

आपसे निवेदन है कि बड़ी से बड़ी संख्या में इच्छुक लोग सदस्यता वह पद अवश्य ही ग्रहण करें, आओ आप हम सब लोग अपने हक के लिए मिलकर आगे बढ़ें, देश को सुरक्षित मजबूत बनाने में अपना बहुमूल्य योगदान दें ।

युवा छात्र-छात्राओं व  रिटायर्ड आईएएस तथा आईपीएस, रिटायर्ड जज एवं वकील, हाजी मौलवी-मौलानाओ एवं किन्नर गुरुओं के लिए विशेष पद ।

कुछ लोग तो सबसे बड़ी प्रॉपर्टी अपनी दौलत को समझते हैं, लेकिन हमारे लिए धन दौलत से भी बढ़कर हमारे लिए यह 135 करोड़ देशवासियों का परिवार है हमने जो भी जिंदगी जीना है अपने इस परिवार के लिए ही जीना है, इस परिवार में कोई भी समस्या आई तो उसे हम अपनी समस्या समझ कर अति शीघ्र ही समाधान करेंगे

हर इंसान को गलत करने से पहले एक बार यह बात सोचना है जरूरी,

ना कफ़न में जेब है न शमसान में है तिजोरी

क्या लेकर आया है जग में, क्या लेकर जाएगा जो पाप से कमाया तूने उसे दूसरा ही खाएगा

जनता हित में सही काम करने के लिए केवल

एक बार देश की सेवा करने का मौका अवश्य ही दें​